Join Telegram group Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Aab Bihar se Delhi jaana hoga aasan update: Aab Bihar se Delhi jaana hoga aasan यहां से चलेगी Tejas Express, जानें- रूट और किराया। 

Aab Bihar se Delhi jaana hoga aasan update: Aab Bihar se Delhi jaana hoga aasan यहां से चलेगी Tejas Express, जानें- रूट और किराया। 

Aab Bihar se Delhi jaana hoga aasan update:

Bhagalpur-Anand Vihar Tejas Express देश की राजधानी में बिहार के काफी लोग रहते हैं इसलिए लोगों को राजधानी जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। कुछ जिले ऐसे हैं जहां से उतनी ट्रेनें नहीं चलती जितनी चलनी चाहिए, लेकिन भागलपुर को एक अच्छी खबर मिली है।

Bhagalpur-Anand Vihar Tejas Express:

दरअसल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली के लिए भागलपुर (Bhagalpur-Anand Vihar Tejas Express) से होकर गुजरेगी। यह ट्रेन अगरतला और आनंद विहार टर्मिनल के बीच चलेगी। यह ट्रेन 15 जनवरी से मालदा से भागलपुर, जमालपुर और पटना होते हुए चलेगी। इसके परिचालन से पश्चिम बंगाल और बिहार के यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा।

जानिए क्या है टाइम टेबल-

मालदा डिवीजन रेलवे से मिली जानकारी में बताया गया कि यह ट्रेन शाम 06.25 बजे भागलपुर से खुलेगी। वहीं आपको बता दें कि इस नए रूट पर चलने के कारण ट्रेन के टाइम टेबल में भी बदलाव हो सकता है।

आपको बता दें कि अगरतला से 15 जनवरी को 3.10 बजे रवाना होगी और बुधवार को 10.50 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी। वापसी यात्रा बुधवार शाम 7.50 बजे आनंद विहार से रवाना होगी। यह शुक्रवार को 3.40 बजे अपने गंतव्य अगरतला पहुंचेगी।

मकर संक्रांति के लिए यह विशेष इंतजाम:

आपको बता दें कि चूंकि यह ट्रेन मकर संक्रांति के दिन चलती है इसलिए इस ट्रेन में भोजन की भी विशेष व्यवस्था की जा रही है। इसमें खिचड़ी और दही-चूड़ा परोसा जायेगा। इससे कई राज्यों की कनेक्टिविटी बढ़ेगी। इसके जुड़ने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। साथ ही जिले के रेशम व्यवसायियों को भी लाभ होगा। कुछ ही समय में बड़े कारोबारी यहां आएंगे।

Some Important Links

OFFICIAL WEBSITE  CLICK HERE 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page