Join Telegram group Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Bihar Police SI Result 2024 Update: Bihar Police SI Result 2024 इस दिन आएगा बिहार दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट। 

Bihar Police SI Result 2024 Update: Bihar Police SI Result 2024 इस दिन आएगा बिहार दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट। 

Bihar Police SI Result 2024 Update:

17 दिसंबर, 2023 को बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले हजारों उम्मीदवार परिणाम जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

BPSC

उम्मीद है कि बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) अगले कुछ दिनों में यानी जनवरी के अंत में बिहार एसआई परिणाम घोषित करेगा।

जारी होने के बाद, एसआई पद के लिए परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपने बिहार पुलिस एसआई परिणाम की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार, बिहार एसआई लिखित परीक्षा 2023 रविवार, 17 दिसंबर 2023 को दो पालियों में आयोजित की जाएगी, पहली पाली सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और दूसरी पाली 2:30 बजे तक होगी। अपराह्न से 4:00 बजे तक. 30 बजे तक दोपहर तक आयोजित।

ये भी पढ़ें:- https://shikshaseva.in/rail-kaushal-vikas-yojana-scheme-2024/

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप zeebihar.com पर पढ़ रहे हैं। जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे Update कर रहे हैं। आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ zeebihar.com पर। 

तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है:

हालांकि आधिकारिक तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, आयोग के कई करीबी सूत्रों ने कहा कि घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में हो सकती है। नतीजे BPSC की वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जारी किए जाएंगे। परिणाम एक पीडीएफ फाइल में मौजूद होंगे। परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के अगले दौर के लिए बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- https://shikshaseva.in/union-bank-of-india-mudra-loan-online-2023/

बिहार पुलिस इंस्पेक्टर परीक्षा 2023 17 दिसंबर को आयोजित की गई थी परीक्षा में करीब 600,000 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया. बिहार पुलिस इंस्पेक्टर परीक्षा 2023 के नतीजे जनवरी के अंत तक जारी होने की उम्मीद है।

हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि उत्तर कुंजी जल्द ही जारी होने की उम्मीद है, संभवतः अगले कुछ दिनों के भीतर। इसके बाद आयोग बिहार पुलिस के एसआई परिणाम जारी करेगा। बिहार पुलिस एसआई परीक्षा 17 दिसंबर को आयोजित की गई थी।

उपरोक्त सभी बिंदुओँ की मदद से हमने आपको पूरी न्यू अपडेट के बारे मे बताया ताकि आप इसका पूरा – पूरा लाभ प्राप्त कर सकें। अन्त, आर्टिकल के अन्त में, हमें उम्मीद है कि आप सभी को हमारा यह आर्टिकल बेहद पसंद आया होगा जिसके लिए आप हमारे इस आर्टिकल को लाइक, शेयर व कमेंट करेगे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page