Join Telegram group Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
mPokket Loan App

स्टूडेंट्स के लिए 30 हजार रुपए तक का लोन : ऐसे करें आवेदन

अगर आप स्टूडेंट है और आप लोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एम पॉकेट एक ऐसा ऐप है , जो कि खासकर के स्टूडेंट को लोन प्रोवाइड करवाने के लिए बनाया गया है। अगर आप भी स्टूडेंट है और आपको अगर लोन लेने की जरूरत पड़ता है तो आपको पता ही है कि स्टूडेंट को जल्दी लोन नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप स्टूडेंट है और लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इन पॉकेट एप का उपयोग करके ₹30000 तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं । एम पॉकेट एप खास करके इस फ्रेंड को लोन प्रोवाइड कर पाता है। एम पॉकेट एप से लिए गए लोन को वापस चुकाने के लिए आपको 1 महीने से लेकर 3 महीने तक का समय दिया जाता है , जो कि काफी बेहतरीन ऑप्शन है।

 

mPokket Loan App

एम पॉकेट एप से लिए गए लोन पर आपको 5 परसेंट से लेकर 10 परसेंट तक का ब्याज दर लग सकता है। यहां से आप आसानी से एम पॉकेट एप पर जाकर , वहां से लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करके तुरंत लोन ले सकते हैं। यहां पर लोन की पूरी प्रक्रिया आए पर ही आधारित है। आपको किसी भी तरह का पेपर वर्क नहीं करना पड़ता है ।इस तरह से अगर आप स्टूडेंट है, तो आसानी से इन पॉकेट एप से लोन ले सकते हैं तो चलिए जानते एम पॉकेट एप से लोन कैसे ले सकते हैं ।

mPokket Loan App

एम पॉकेट एप स्टूडेंट्स को लोन प्रोवाइड करवाने वाला ऐप है जिससे स्टूडेंट्स अपने जरूरत के अनुसार से ₹500 से लेकर ₹30000 तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। यहां से लिए गए लोन पर आपको पांच परसेंट से लेकर 10 परसेंट तक का ब्याज दर लग सकता है, एवं यहां से लिए गए लोन को वापस चुकाने के लिए आपको 1 महीने से लेकर 30 महीने तक का समय दिया जाता है , जो कि काफी बेहतर है। एम पॉकेट एप पर लोन लेने की पूरी प्रक्रिया एक परी आधारित आपको लोन लेने के लिए किसी भी तरह का पेपर वर्क नहीं करना पड़ता है । एम पॉकेट से लोन लेने के लिए आपके पास आधार कार्ड , पैन कार्ड बैंक खाते का दस्तावेज एवं स्टूडेंट आईडी कार्ड का होना आवश्यक है , उसके बाद ही आप एम पॉकेट एप पर जाकर वहां से ऑनलाइन आवेदन करके लोन ले सकते हैं।

एम पॉकेट एप से लोन कैसे लें ?

एम पॉकेट एप से लोन लेने के लिए आपको एम पॉकेट एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना पड़ता है , उसके बाद वहां पर आपको ना उनके लिए ऑनलाइन आवेदन करना पड़ता है । आप एम पॉकेट एप का उपयोग करके ₹500 से लेकर ₹30000 तक का पर्सनल लोन आसानी से ले सकते हैं । एम पॉकेट एप से लोन लेने के लिए आपके पास आधार कार्ड पैन कार्ड बैंक खाते का दस्तावेज स्टूडेंट आईडी कार्ड इत्यादि दस्तावेजों का होना आवश्यक है, उसके बाद ही आप टेंपो के टाइप से ऑनलाइन आवेदन करके तुरंत लोन ले सकते हैं।

एम पॉकेट एप से लोन लेने के लिए आवेदक का उम्र कम से कम 21 वर्ष होना चाहिए आवेदक स्टूडेंट होना चाहिए। आवेदक के पास बैंक खाते का विवरण होना चाहिए। इस तरह से आप ही आसानी से एम पॉकेट एप से लोन ले सकते हैं । अगर आप स्टूडेंट हैं यह खास करके स्टूडेंट्स को लोन प्रोवाइड करवाने के लिए बनाया गया है । ऐसे में अगर आप स्टूडेंट है और आप लोन लेना चाहते हैं तो आप एम पॉकेट एप का उपयोग करके आसानी से लोन ले सकते हैं एवं अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं एवं वापस पैसा आने पर आप एमपॉकेट से लिया गया लोन को वापस चुका सकते हैं।

mPokket से लोन लेने के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

एम पॉकेट से लोन लेने के लिए आपके पास निम्न एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया का होना आवश्यक है , तभी आप एम पॉकेट एप से लोन ले सकते हैं :-

  • आवेदक भारत का नागरिक होना चाहिए ।
  • आवेदक की का एडमिशन किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज में होना चाहिए ।
  • आवेदक के पास बैंक खाता का विवरण होना चाहिए ।
  • आवेदक के पास आधार कार्ड पैन कार्ड व स्टूडेंट आईडी कार्ड होना चाहिए। ‌

important links

Telegram Group Join Now
Whatsapp Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website  Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page