Join Telegram group Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Scooter CNG Update: Scooter CNG थोड़े पैसे खर्च कर स्कूटर मे लगाए CNG Kit, 1KM चलाने का खर्चा आएगा 70 पैसा। 

Scooter CNG Update: Scooter CNG थोड़े पैसे खर्च कर स्कूटर मे लगाए CNG Kit, 1KM चलाने का खर्चा आएगा 70 पैसा। 

Scooter CNG Update:

CNG Kit For Scooter बढ़ती पेट्रोल की कीमत की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस वजह से लोग आप सीएनजी गाड़ियों को खरीदना पसंद कर रहे हैं आमतौर पर आपने भी कई शहरों में सीएनजी से चलने वाली गाड़ियों को जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दो पहिया वाहन भी सीएनजी से चलाए जा रहे हैं। 

लेकिन इसके बावजूद भी पेट्रोल की कीमत लोगों को महंगी पड़ रही है. जिसकी वजह से लोगों के पास ऑप्शन है कि सीएनजी किट अपनी स्कूटर में लगवा सकते हैं और लगातार अधिक पैसे खर्च होने से बच सकते हैं। 

लोग 1 लीटर पेट्रोल में अपनी स्कूटर को 40 से 50 किलोमीटर ही चला पाते हैं-

वहीं आज के समय में लोग 1 लीटर पेट्रोल में अपनी स्कूटर को 40 से 50 किलोमीटर ही चला पाते हैं. जबकि सीएनजी कट लगवाने के बाद लोगों को इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा और ऐसे में आप आसानी से 70 पैसे प्रति किलोमीटर के हिसाब से अपनी स्कूटर को सड़कों पर दौड़ा सकते हैं। 

अपनी स्कूटर में लगवाएं CNG KIT:

अगर आप अपनी स्कूटर की का माइलेज से परेशान हो चुके हैं तो आप उसमें सिंडिकेट लगवा सकते हैं. सीएनजी किट होंडा एक्टिवा, टीवीए, हीरो और सुजुकी की स्कूटर में आसानी से लगाया जा सकता है. इस किट को लगवाने के लिए आपको केवल ₹18000 खर्च करने होंगे इसके अलावा इसमें लगने वाली किट को लेकर कंपनियां 1 साल की भरपाई भी करती है। क्योंकि मौजूदा समय में सीएनजी और पेट्रोल की कीमत में करीब 40 से 45 रुपए का अंतर है। 

Some Important Links

OFFICIAL WEBSITE  CLICK HERE 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page