Join Telegram group Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

T20 World Cup 2024 Update: T20 World Cup 2024 में Team India के लिए ये काम करेंगे Rohit Sharma-Virat Kohli.  

T20 World Cup 2024 Update: T20 World Cup 2024 में Team India के लिए ये काम करेंगे Rohit Sharma-Virat Kohli.  

T20 World Cup 2024 Update:

विश्व कप विजेता खिलाड़ी सुरेश रैना ने कहा, वनडे विश्व कप में वहां बल्लेबाजी अच्छी रही थी.रोहित शर्मा और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज, उनके चारों ओर बहुत शोर मच गया है. ऐसी खबरें हैं कि बीसीसीआई उन्हें टी20 विश्व कप टीम में नहीं चाहता है. लेकिन इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर इन दिग्गजों के समर्थन में सामने आ रहे हैं. अब विश्व कप विजेता खिलाड़ी सुरेश रैना ने कहा, वनडे विश्व कप में वहां बल्लेबाजी अच्छी रही थी. रोहित एक लीडर के रूप में ड्रेसिंग रूम में काफी इरादे लेकर आते हैं. और वे दोनों इकाई को मजबूती देंगे.

T20 World Cup 2024 Update Overview

Name of the Article  T20 World Cup 2024 Update
Type of the Article Team India के लिए ये काम करेंगे Rohit Sharma-Virat Kohli
OFFICIAL WEBSITE Star Gurukul 
Detailed Information  Please Read The Article Completely

शुभमन गिल के चक्कर में रन-आउट होकर, रोहित शर्मा पोस्ट मैच में बोले:

रोहित शर्मा रन आउट हुए. वो और शुभमन गिल एक ही एंड पर आ खड़े हुए. लेकिन इसके बावजूद रोहित ने शुभमन की तारीफ की है.

ये चीज़ें होती रहती हैं. जब ऐसा होता है तो आप फ्रस्ट्रेट होते हो, आप वहां (फील्ड पर) होना चाहते हो और टीम के लिए रन बनाना चाहते हो. सब कुछ आपके हिसाब से नहीं होगा. हम मैच जीत गए, ये ज्यादा ज़रूरी है. मैं चाहता था गिल बैटिंग करता रहे. दुर्भाग्य से वो एक अच्छी लेकिन छोटी पारी खेलकर आउट हो गए.

कैप्टन रोहित बने डक किंग, शुभमन गिल को फ़ैन्स ने चेताया:

रोहित शर्मा और शुभमन गिल, दोनों बैटिंग वक्त बोलर्स एंड पर आ खड़े हुए. फ़ैन्स बोले, गिल अब….

रोहित शर्मा. टीम इंडिया के कैप्टन. लम्बे इंतजार के बाद T20I क्रिकेट में उतरे. अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज़ के लिए रोहित ने खुद को उपलब्ध करवाया और फ़ैन्स तभी से उनकी आतिशी पारी का इंतजार करने लगे. लेकिन. कहानी में ट्विस्ट. ये हो नहीं पाया. क्यों? क्योंकि इंडियन कैप्टन रन-आउट हो गए. वो और उनके साथी ओपनर शुभमन गिल एक ही एंड पर यानि की बोलर्स एंड पर आकर खड़े हो गए.

Rohit Sharma Virat Kohli T20 WC में ना खेलें तो Team India के लिए ये करें

सुनील गावस्कर ने इन दोनों को लेकर बीसीसीआई को एक अनोखा सुझाव दिया है. रोहित शर्मा और विराट कोहली पूर्व क्रिकेटर लगातार उन्हें T20 WC 2024 टीम में शामिल करने की बात कर रहे हैं. अब सुनील गावस्कर ने इन दोनों को लेकर बीसीसीआई को एक अनोखा सुझाव दिया है. हालांकि उन्होंने वहां शामिल करने पर जोर दिया लेकिन यह भी कहा कि अगर बीसीसीआई उन्हें टीम में शामिल नहीं करता है तो भी वे उनके अनुभव के लिए उन्हें टीम में ले सकते हैं. डग आउट में मौजूदगी से आत्मविश्वास बढ़ेगा। 

धोनी के प्लेयर ने अफ़ग़ानिस्तान से तुरंत बदला ले लिया,शिवम दुबे ने कैच टपकाया फिर ऐसे बदला ले लिया:

इंडिया और अफ़ग़ानिस्तान (IndvsAfg) के बीच T20I सीरीज़ शुरू हो गई है. पहला T20I मैच मोहाली में हुआ. रोहित शर्मा ने टॉस जीत, पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. और अफ़ग़ानिस्तान की पारी के तीसरे ओवर में धोनी के प्लेयर से चूक हो गई. जी हां, धोनी के प्लेयर इसलिए क्योंकि ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. और इनका नाम है शिवम दुबे.

Some Important Links

OFFICIAL WEBSITE  CLICK HERE 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page